Menu

राज्यपाल राम नाईक ने डीएस कॉलेज में नवनिर्मित भवन का लोकार्पण, छात्रों को दिया जीवन में आगे बढ़ने का मूल मंत्र

Published: September 12, 2017 at 9:17 pm

nobanner
Print Friendly

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- यूपी के राज्यपाल रामनाईक मंगलवार को धर्मसमाज महाविद्यालय में नव निर्मित भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। कार्यक्रम के अनुसार उन्होंने मधु नंदन अग्रवाल भवन का लोकार्पण किया।

भवन के लोकार्पण के बाद आडिटोरियम में मुख्यअतिथि राज्यपाल राम नाईक धर्म, आतंकवाद और विकास पर जमकर बोले। उन्होने कहा कि हमें रामयाण से सीख लेनी चाहिए और धर्म व कर्तव्य क्या है इससे हमें जानना चाहिए। उन्होंने छात्रों को अपने व्यक्तिव का विकास करने तथा कभी अहंकार में न आने और जीवन में आगे बढ़ने का मूल मंत्र दिया। श्री नाइक ने छात्रों से कहा कि वह कड़ी से कड़ी मेहनत करें, अपने व्यक्तिव को निखारे और जीवन में कभी पीछे मुड़कर ने देखें।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रबंधन समिति के अध्यक्ष कुलसुमन गोयल तथा सचिव राजीव अग्रवाल अन्नू ने कॉलेज की प्रगति पर अपना रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत किया।

अतिथियों में डॉ भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के बीसी अरविंद दीक्षित, भाजपा एटा सांसद राजवीर सिंह राजू भईया और अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम, पूर्व सांसद शीला गौतम आदि मौजूद थे।




Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>