Menu

“हक मांगो अभियान” के तहत कांग्रेसियों ने किया जनसम्पर्क

Published: September 12, 2017 at 7:58 pm

nobanner
Print Friendly

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश सचिव व वरिष्ठ नेता मनोज सक्सेना ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व घोषित कार्यक्रम हक मांगो अभियान के तहत मंगलवार को कई मोहल्लों का दौरा कर जनता से जनसंपर्क किया।

उन्होंने पला साहिबाबाद, अवतार नगर, बाल्मीकि बस्ती, होली चौक आदि क्षेत्रों में भ्रमण किया और जनता की समस्याओं को सुना। उन्होंने क्षेत्र में प्रत्येक मोहल्ले में सफाई व्यवस्था व टूटी हुई नालियों व सड़कों पर चिंता व्यक्त की।

क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि न तो सरकार और न ही प्रशासन हमारी समस्या का कोई समाधान कर रहा है और आम नेतागण क्षेत्र में आते भी नहीं है, इसलिए हम लोगों का शोषण हो रहा है। लोगों ने क्षैत्र की समस्याओं से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनोज सक्सेना को अवगत कराया।

पूर्व प्रदेश सचिव मनोज सक्सेना ने कहा कि दलितों की जो स्थिति आज देखने को मिल रही है, इससे साफ है कि प्रदेश सरकार दलितों की समस्याओं के प्रति गंभीर नहीं है, हम को एकजुट होकर शासन प्रशासन पर दबाव बनाकर दलित मोहल्लों में कार्य कराना होगा।

उन्होंने कहा कि 25 साल से भारतीय जनता पार्टी नगर निगम अलीगढ़ पर राज कर रही है, उसके बाद भी आज जो मोहल्लों की स्थिति है वह किसी से छुपी नहीं है, इस संबंध में शीघ्र ही उच्चाधिकारियों से वार्ताकार यहां की समस्याओं का समाधान कराऊंगा।

इस मौके पर जनसंपर्क करने वालों में हरिओम शर्मा, भूरा, प्रवीर सक्सेना, शीलू पंडित, चंद्रभान, सागर सिंह तोमर, मनोज राजपूत, नानक सिंह, शिशुपाल सिंह, रवि बाल्मीकि, राकेश पिपल, योगेश भारतीय, गिरिराज किशोर, रमेश चंद राना, राजू त्रिपाठी, लव कुश, हिम्मत सिंह, अनिल किशोर, होरीलाल, संजय प्रजापति, भरत शर्मा, हरिसिंह आदि थे।




Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>