Menu

बस-बाइक भिड़ंत में दो युवकों की मौत, आग लगने से बस हुई खाक

Published: September 11, 2017 at 9:36 pm

nobanner
Print Friendly

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- थाना जवां क्षेत्र में तेज़पुर के पास एक प्राइवेट बस से कुचलकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी। हादसे के बाद बस में आग लग गयी और पूरी बस धू-धू कर जल उठी। बस में आग लगने से बस में सवार यात्रियों में भगदड़ मच गयी। उधर, सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुँच गयी।

जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ से एक प्राइवेट बस संख्या यूपी 81 एएफ 8464 सवारियों को लेकर संभल जा रही थी। बस जैसे ही थाना जवां क्षेत्र के तेजपुर पर पहुंची तभी बाइक सवार दो युवक बस की चपेट में आ गए। हादसे में मौके पर ही शुभम पुत्र विनोद शर्मा निवासी बहलोलपुर छतारी सहित दो युवकों की मौत हो गयी। हादसे के बाद बस में अचानक आग लग गयी, जिसने बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया। बस अलीगढ़-संभल मार्ग पर धू-धू कर जलने लगी। बस में आग लगने से यात्रियों में भगदड़ मच गयी। वहीँ, सूचना मिलते ही थाना जवां पुलिस मौके पर पहुँच गयी। पुलिस ने युवकों के शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और राहत कार्य में जुट गयी।

Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>