Menu

युवती के साथ दुष्कर्म और अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

Published: September 9, 2017 at 8:28 pm

nobanner
Print Friendly

विशाल उपाध्याय, इगलास- एक युवती को बहला फुसलाकर अपहरण कर ले जाने के बाद दुष्कर्म व बल पूर्वक ज्वैलरी छीन लेने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है।

क्षेत्राधिकारी अलोक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत 21 जुलाई को गांव पूरना निवासी आशिक पुत्र इस्लाम खां एक युवती को बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गया था। अपहृता की दादी द्वारा आरोपी के परिजनों से शिकायत की गई तो उन्होंने मारपीट, गाली गलौज व जाति सूचक शब्दों से अपमानित करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

एसएसपी राजेश पांडेय, एसपी देहात डा. यशवीर सिंह के निर्देशन में टीम गठित की गई थी। टीम द्वारा अपहृता की बरामदगी के लिए आगरा व मथुरा में दबिश दी गई थी। सर्विलांस के माध्यम से अपहृता को टीम ने विगत 1 सितंबर को बेसवां चौराहे से बरामद कर लिया, लेकिन आरोपी फरार हो गया। बरामद अपहृता का चिकित्सकीय परीक्षण कराने के साथ ही उसके 161 व 164 के तहत बयान दर्ज कराए गए। अपहृता द्वारा आरोपी युवक पर अपहरण के बाद जबरन दुष्कर्म करने व उसके कुंडल व पाजेब छीन लेने का आरोप लगाया था। सीओ ने बताया कि शुक्रवार को आरोपी युवक आशिक को टीम ने पकड़ लिया। आरोपी से कब्जे से पीडि़ता से छीने गए कुंडल व पाजेब भी बरामद की है। शनिवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

टीम में उनके साथ कोतवाल अरविंद कुमार राठी, एसआइ राजेन्द्र मलिक, रवेन्द्र चाहर, सिपाही रक्षपाल, सन्नी, वरुण, दिनेश, रोबिन आदि थे।




Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>