Menu

यूपी अंडर-19 क्रिकेट टीम के ट्रायल केम्प मैच में अलीगढ़ के शिवम् सारस्वत का चयन

Published: June 6, 2017 at 7:31 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- उत्तर प्रदेश की अंडर-19 क्रिकेट टीम के ट्रायल केम्प मैच के लिए अलीगढ के शिवम् सारस्वत चुने गए है। शिवम् के पिता और क्रीड़ा क्रिकेट अकादमी के क्रिकेट कोच पंकज सारस्वत ने बताया कि पिछले दो वर्षो से उत्तर प्रदेश की अंडर – 16 टीम के सदस्य रहे शिवम् सारस्वत अपने शानदार बल्लेबाजी से इस बार भी उत्तर प्रदेश की अंडर -19 क्रिकेट टीम के ट्रायल केम्प मैचों के लिए चुने गए है। मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम और कमला क्लब मैदान पर खेले जाएंगे।

हाथरस जनपद से खेलने वाले शिवम् ने मथुरा मंडल की टीम के सदस्य के रूप में गाज़ियाबाद में हुए उत्तर प्रदेश की अंडर -19 अंतर-मंडल क्रिकेट स्पर्धा में शिवम् सारस्वत ने शानदार अर्धशतक लगा के चयनकर्ताओ को प्रभावित किया था, इस मैच से पूर्व के मैच में भी नाबाद 47 रन के साथ अपनी टीम जीत दिलाई थी। मथुरा मंडल की टीम अपने सभी मैच जीत कर जोनल विनर रहा है और उसके सात क्रिकेटर उत्तर प्रदेश की अंडर -19 क्रिकेट टीम के ट्रायल केम्प मैच के लिए चयनित हुए है।

उन्होंने उम्मीद जताई के शिवम् अपने शानदार प्रदर्शन को कानपुर में भी जारी रखेंगे और उत्तर प्रदेश की टीम में स्थान बना अलीगढ को गौरवान्वित करेंगे।




यूपी: हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस टीम पर बरसाईं गोलियां, सात पुलिसकर्मी घायल