Menu

नगर निगम और व्यापारियों ने सेंटर पाइंट पर स्वच्छता अभियान चला कर ली स्वच्छता की शपथ

Published: March 25, 2017 at 5:56 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- नगर निगम द्वारा शनिवार को शहर के दो प्रमुख स्थान घंटाघर और सेंटर पाइंट टीकाराम मंदिर पर चलाये जा रहे स्वच्छता और जागरूकता अभियान के दूसरे दिन अभियान चलाकर विशेष सफाई जागरूकता की गयी।

इस सम्बन्ध में मुख्य कर निर्धारण अधिकारी/प्रभारी हैरीटेज डाॅ संजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि सेंटर पाइंट व्यापार मण्डल और नगर निगम द्वारा संयुक्त रूप से इस चौराहे पर लोगों/दुकानदारों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से अभियान चलाया गया। उन्होनें कहा कि यद्यपि जागरूकता का अभियान कभी समाप्त नहीं होता, फिर भी नगर निगम शहरवासियों को अधिक से अधिक स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिये प्रयासरत है।

अभियान के अन्तर्गत नगर निगम द्वारा आगामी नवरात्र को दृष्टिगत रखते हुये टीकाराम मंदिर के अंदर बाहर विशेष सफाई, चूना छिड़काव की व्यवस्था की गयी तथा अभियान में व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों को स्वच्छता और जागरूकता की शपथ भी दिलायी गयी।

अभियान के अन्तर्गत सेंटर पाइंट पदाधिकारियों द्वारा स्मार्ट सिटी स्टेज-03 के अन्तर्गत नगर निगम द्वारा तैयार किये गये प्रस्ताव को प्रदेश सरकार द्वारा स्वीकृति दिये जाने पर नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा को बधाई देते हुये सेंटर पाइंट चौराहे पर स्मार्ट सिटी के अन्तर्गत स्मार्ट सेंटर पाइंट चौराहे में बदले जाने की बात की।

अभियान में मुख्य कर निर्धारण अधिकारी डाॅ संजीव कुमार सिन्हा, एहसन रब, विष्णु गोपाल, अंसार सेंटर पाइंट व्यापार मण्डल से विवेक बगई, सुशील मित्तल चेयरमैन, कमल बगई कार्यवाहक अध्यक्ष, विपिन गर्ग कोषाध्यक्ष, सुरेश बटेरा सरक्षंक, दीपक गर्ग, कन्हैया शर्मा आदि आदि साथ थे।