Menu

ALIGARH:
15 दिवसीय क्रिकेट कैम्प का आयोजन 28 मई से

Published: May 22, 2016 at 6:28 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

27 मई को महुआ खेड़ा स्थित ग्राउंड पर 16 वर्ष तक की आयु के लगभग 50 खिलाडियों का चयन किया जायेगा। इसके साथ ही 19 बर्ष तक के प्रतिभावान खिलाडियों का चयन किया जायेगा।

VPLNEWS Aligarh/अलीगढ- जिले के क्रिकेट की नई प्रतिभाओं को प्रशिक्षण देने के लिए अलीगढ क्रिकेट स्कूल की स्थापन। की गई है। अलीगढ क्रिकेट स्कूल के चैयरमेन पूर्व विधायक विवेक बंसल और स्कूल के अध्यक्ष राकेश सक्सेना ने बताया कि 28 मई से 15 दिवसीय क्रिकेट कैम्प का आयोजन महुआ खेड़ा ओजोन सिटी के निकट ए डी सी ए क्रिकेट ग्राउंड और धर्मसमाज बाल मंदिर सीनियर सेकन्डेरी स्कूल में सुबह 6 बजे से 9 बजे तक संचालित किया जायेगा। 27 मई को महुआ खेड़ा स्थित ग्राउंड पर 16 वर्ष तक की आयु के लगभग 50 खिलाडियों का चयन किया जायेगा। इसके साथ ही 19 बर्ष तक के प्रतिभावान खिलाडियों का चयन किया जायेगा। विवेक वंसल ने बताया कि देश और प्रदेश के विख्यात क्रिकेट खिलाड़ी गोपाल शर्मा,शशी कान्त खांडेकर,राहुल सप्रू,ओवेद कमाल,क़े के शर्मा,सर्वेश भटनागर, फ़साहत अली और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा को क्रिकेट के उभरते खिलाडियों को कोचिंग देने के लिए आमंत्रित किया गया है। उन्होंने बताया कि खिलाडियों को लाने ले जाने के लिए बस की व्यवस्था रहेगी। कैम्प में रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन अलीगढ क्रिकेट स्कूल के कार्यालय अहमद नगर,दोधपुर तथा ओरिएंटल बैंक ऑफ़ कॉमर्स रामघाट रोड से प्राप्त किये जा सकते हैं।इस मोके पर सरदार दलजीत सिंह, अब्दुल लतीफ, अर्जुन सिंह फकीरा, फसाहत अली,कलरब अग्रवाल,मसूद अमीनी, अजय शर्मा उपस्थित थे।

Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>